चिन्मयानंद से पांच करोड़ की फिरौती मांगने वाले तीन दोस्तों को भेजा जेल




शाहजहांपुर। लॉ छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में एसआईटी ने शुक्रवार को स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। इसके अलावा स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड की रंगदारी मांगने के आरोप में पीड़िता छात्रा के तीन दोस्तों को भी जेल भेज दिया गया है।

चिन्मयानंद बोले कृत्य पर बेहद शर्मिंदा
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार स्वामी चिन्मयानंद ने एसआईटी से कहा कि वह अपने कृत्य पर बेहद शर्मिंदा है। बताया जा रहा है कि इस मामले में छात्रा के खिलाफ भी एसआईटी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। शुक्रवार सुबह एसआईटी ने स्वामी चिन्मयानंद को उनके आश्रम से गिरफ्तार किया। कोतवाली में दाखिल करने के बाद उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया। करीब 11:00 बजे उनको शाहजहांपुर जिला जेल में भेज दिया गया।

रंगदारी के आरोप में तीन को भेजा जेल
उसके बाद एसआईटी ने करीब एक घंटे बाद स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में पीड़िता छात्रा के तीन दोस्तों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसआईटी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे मामले की जानकारी दी। एसआईटी का कहना है कि उनके पास स्वामी चिन्मयानंद और पीड़िता सहित उसके दोस्तों के खिलाफ पर्याप्त सबूत है जिनके आधार पर अभी तक यह कार्रवाई की गई है। आरोपियों ने रंगदारी मांगे जाने की बात स्वीकार कर ली है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *