पति दे रहे सफाई और पत्नियां पर भी बेवफाई के आरोप, सुने गाना




नवीन चौहान
पवित्र अग्नि के सामने सात फेरे लेकर सात जन्मों का साथ निभाने का मजबूत रिश्ता एक म्यूजिक एलबम के एक गीत ने कमजोर बना दिया है। इस गीत के बोल ने पवित्र वैवाहिक रिश्ते में खटास पैदा कर रही है। हद तो तब हो गई जब पति पत्नी दोनों ही एक दूसरे को शक की नजर से देख रहे है। इस गाने के मोबाइल पर बजते ही पति पत्नी दोनों ही एक दूसरे पर किसी दूसरे से प्रेम होने के आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू कर देते है। फिलहाल एलबम का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वही एक अच्छे खासे वैवाहिक रिश्ते में दरार भी पैदा कर रहा है। करोड़ों संगीत प्रेमी इस गीत को बार—बार सुन रहे है और आनंद ले रहे है। वही कुछ परिवारों में गाने के कारण लड़ाई झगड़े तक हो रहे है।
जी हां हम बात कर रहे फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की म्यूजिक एलबम फिलहाल का एक गीत सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। करोड़ों संगीत प्रेमियों ने इस गीत को खूब सुना है। गीतकार बी पराग के बोल कुछ इस प्रकार है कि कुछ ऐसा कर कमाल कि तेरी हो जाऊं। मैं किसी ओर की हूं फिलहाल कि तेरी हो जाऊं। इस गाने के मायने पति पत्नी अपने—अपने तरीके से निकाल रहे है। जिसके चलते उनके परिवारों में झगड़े हो रहे है। गाने को सुनते ही पति पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर देते है। किसी दूसरी महिला से प्रेम करने की बात करने लगते है। यहां तक कि इस गाने में यह तक बताया गया है कि शादी के बाद भी प्रेम दोबारा हो सकता है। बस ये बात पति पत्नियों के बीच दरार की वजह बन रही है। दोनों को लगाता है कि पति गाना सुन रहा है तो उसे किसी दूसरी महिला से प्रेम है। यही गाना पत्नी सुन रही तो पति को लगता है कि उसका किसी दुसरे व्यक्ति से प्रेम है। मनोरंजन के लिए बनाये गए इस गीत ने वास्तविक जिंदगी में टेंशन पैदा कर दी है। अच्छी खासी खुशहाल जिंदगी में दंपति अपनी वफाई के सबूत पेश कर रहे है। वही दूसरी ओर बेवफाई के आरोपों का सामना कर रहे है। हमारी सलाह है कि आप इस गाने का महज एक मनोरंजन समझे। हकीकत की जिंदगी में इस गाने को सुनकर तो सिर्फ झगड़ा ही होगा। पति पत्नी एक दूसरे पर शक ना करें और प्यार से रहे।
फिलहाल तो सच रही है कि यह एक गाना है और इसे गाना ही समझे। वास्तविक जिंदगी में बच्चे और पति—पत्नी ही सच्चा प्रेम और परिवार है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *