जरूरतमंदों को रोटी खिलाने गांव-गांव जा रही टोल प्लाजा की टीम




संजीव शर्मा
लॉक डाउन के चलते कोई भूखा न रहे, इस प्रण के साथ टोल प्लाजा की टीम सुबह से शाम तक गांव गांव गली गली घूमकर भूखों को राशन और रोटी उपलब्ध करा रही है। उनके इस कार्य की जहां हर कोई सराहना कर रहा है वहीं भूखे भी आशीष दे रहे हैं।
मंगलवार को मटौर गांव में पश्चिम बंगाल के मजदूरों को इस टीम ने भोजन करवाया। लॉकडाउन की वजह से यहां मौजूद मजदूर पिछले कई दिनों से अपने घरों में कैद हैं। इसकी सूचना जब वैस्टर्न यूपी टोल प्लाजा मैनेजर प्रदीप चौधरी, रूट ऑपरेशन डायरेक्टर पंकज चौधरी, सुरभा अधिकारी व भाजपा नेता के पूर्व भाजयुमो जिला मंत्री मनिंदर विहान भराला को मिली तो ये तीनों अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टीम के सदस्यों ने यहां मिले सभी जरूरतमंदों को भोजन करवाया और आश्वासन दिया कि लॉकडाउन के चलते प्रतिदिन उनको भोजन की व्यवस्था उनकी ओर से की जाएगी।
मजदूरों को भोजन की व्यवस्था करने के बाद यह टीम दौराला थाने पहुंची। यहां भी जरूरतमंदों को बांटने के लिए पुलिस को भोजन के पैकेट दिये। पल्लवपुरम चौकी इंचार्ज विकास चौहान के साथ टोल प्लाजा की टीम ने जरूरतमंदों को भोजन कराया और 200 पैकेट दिए। बताया कि 14 अप्रैल तक लगातार प्रतिदिन 300 जरूरतमंद परिवार को भोजन कराने का कार्य जारी रखा जाएगा। इस दौरान साथ रहे सिपाही विकास दहिया, चेयरमैन बलराम चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, अंकित चौधरी, अश्वनी चौधरी, आलोक पांडे, शशिकांत, मनोज तेवतिया, अमूल पूनिया आदि का विशेष योगदान रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *