सैक्स रैकेट सरगना पूर्व भाजपा नेत्री गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर




नवीन चौहान,

हरिद्वार। Sex Racket चलाने के आरोप में नामजद फरार पूर्व भाजपा नेत्री Hema Rawal  को पुलिस ने ज्वालापुर से गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व भाजपा नेत्री को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उक्त महिला अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों के कार्यालयों में चक्कर लगा रही थी।
ये है मामला
13 जून 2017 को एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी इंस्पेक्टर साधना त्यागी ने रूड़की के प्रेमनगर में छापा मारकर चार लड़कियों को गिरफ्तार किया था। उन चारों लड़कियों के कब्जे से एक महिला को बंधन मुक्त कराया था। चारों लड़कियां Sex Racket चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। जबकि इस मुकदमें में Sex Racket सरगना के रूप में हेमा रावल का नाम प्रकाश में आया। इसी दौरान 4 जून 2017 को पाण्डली गुज्र्जर कोतवाली गंगनहर निवासी मौहम्मद आलमबीर ने हेमा रावल के खिलाफ Blackmailing का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस की टीम दोनों ही मामलों में Hema Rawal  की तलाश में जुट गई।
भाजपा से जुड़ी थी हेमा
Hema Rawal Bjp से जुड़ी थी लेकिन सैक्स रैकेट में नाम आने के बाद पार्टी ने हेमा से किनारा कर लिया। भाजपा के जिलाध्यक्ष ने हेमा रावल को 6 साल के लिए निस्कासित कर दिया।
ज्वालापुर में छिपी थी हेमा रावल
पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए Hema Rawal ज्वालापुर के हरिलोक कालोनी में किराये के घर में छिपी थी। जबकि पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी। SSP Krishan Kumar VK  के निर्देशन में पुलिस टीम ने हेमा रावल को गिरफ्तार कर लिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *