मेरठ में कोरोना से 9वीं मौत, पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 176




संजीव शर्मा
मेरठ जिले में कोरोना संक्रमण की संख्या बढ़ती जा रही है। मंगलवार देर रात स्वास्थ्य विभाग ने जो रिपोर्ट जारी कि उसमें 11 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए। इस रिपोर्ट के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 176 हो गए है। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी के मुताबिक जिले में अब तक 56 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुटटी दी गई है। अभी तक सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज शहर की नवीन सब्जी मंडी से लिए गए सैंपलों में आयी है, यहां अब तक 24 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं।

सीएमओ डॉ राजकुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात मेडिकल अस्पताल में भर्ती 54 वर्षीय व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यह जिले में कोरोना पॉजिटिव से 9वीं मौत है। इससे पहले 8 मरीजों की मौत हो चुकी है। मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके शव को अब गाइड लाइन के अनुसार ही अंतिम संस्कार के ​लिए दिया जाएगा। यह मरीज बेगमपुल के पास स्थित रविंद्र पुरी का रहने वाला था।

पार्षद का भाई भी निकला कोरोना पॉजिटिव
मंगलवार को आई सैंपल रिपोर्ट में शहर एक पार्षद के भाई का सैंपल भी कोरोना पॉजिटिव आया है। जिस इलाके में रहता है उस इलाके को सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग पूरे इलाके को सैनेटाइज करा रहा है। इसके अलावा नवीन मंडी को शहर दो अलग अलग स्थानों पर शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *