नशे में धुत इंस्पेक्टर ने अपनी होंडा सिटी से बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत बेटा घायल




नवीन चौहान, खाकी का दामन एक बार फिर दागदार हुआ है। इस बार शराब के नशे में धुत एक इंस्पेक्टर ने अपनी कार से बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी भी हालत वहां गंभीर बतायी गई है। ग्रामीणों ने किसी तरह टक्कर मारकर भाग रहे इंस्पेक्टर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।
यह घटना शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र में उस वक्त हुूई जब क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर अरविंद कुमार शराब के नशे में चूर होकर अपनी होंडा सिटी कार से मेरठ की तरफ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इंस्पेक्टर कार को तेज स्पीड से चला रहा था। इसी दौरान उसकी अनियंत्रित कार ने नानू पुल के निकट क्रेशर के सामने बाइक सवार दो पिता और पु​त्र को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार 62 वर्षीय महकार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पुत्र वंश गंभीर रूप से घायल हो गया।

उधर घटना के बाद आरोपी इंस्पेक्टर ने भागने का प्रयास किया लेकिन उसकी कार डिवाइडर से टकरा कर रूक गई। तब तक वहां पहुंचे लोगों ने आरोपी इंस्पेक्टर को पकड़ लिया। बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घायल वंश को अस्पताल में भर्ती कराया और महकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश दिखा, आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *