DPS रानीपुर ने फिट इंडिया अभियान की सराहना की




हाॅकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस पर डीपीएस रानीपुर ने दी श्रद्धांजलि
DPS रानीपुर के बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फिट इंडिया अभियान कार्यक्रम का सीधा प्रसारण
नवीन चौहान
डीपीएस स्कूल रानीपुर में करीब 3000 बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फिट इंडिया अभियान कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा। मेजर ध्यान चंद के जन्मदिवस पर दी श्रद्वांजलि देते हुए खेल कार्यक्रम आयोजित किए गए। गुरूवार को डीपीएस रानीपुर में खेल दिवस के अवसर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फिट इंडिया अभियान के लांच कार्यक्रम को हजारों बच्चों ने देखा। दिल्ली पब्लिक स्कूल रानीपुर में इस कार्यक्रम के सीधे प्रसारण हेतु सभी कक्षा 4 से 12 तक की सभी कक्षाओं तथा सभागारों में व्यापक प्रबंध किए गए थे। विद्यालय के लगभग 3000 विद्यार्थियों ने बड़े ध्यान से कार्यक्रम को देखा तथा मोदी जी के सम्बोधन पर उत्साह से तालियां बजा कर उनका अभिवादन व स्वागत किया।


डीपीएस रानीपुर के प्रधानाचार्य डा0 अनुपम जग्गा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लांच की गई फिट इंडिया अभियान की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने सच कहा कि आज की हमारी अस्तव्यस्त दिनचर्या और खराब जीवनशैली छोटे बच्चों से लेकर युवावर्ग सभी को विभिन्न बीमारियों एवं तनाव की चपेट में आ रही हैं ऐसे में मोदी जी ये मुहिम ‘फिट इंडिया अभियान’ अवश्य ही हम सभी को अपने जीवन में तन मन एवं उत्तम स्वास्थ के प्रति जागरूक करने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।


उन्होंने पुरे विद्यालय की ओर से प्रधानमंत्री को इस बेहद महत्तवपूर्ण मुहिम ‘फिट इंडिया अभियान’ के लाॅच पर आभार एवं शुभकामनाएँ व्यक्त की।
हाॅकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्मदिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए डीपीएस रानीपुर में बास्केट बाॅल एवं फुटबाॅल मैचों का भी आयोजन किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *