हरिद्वार में ऑन लाइन सेक्स के कारोबार में देशी विदेशी काल गर्ल




नवीन चौहान
धर्मनगरी में ऑन लाइन सेक्स का अवैध कारोबार संचालित हो रहा है। कॉल गर्ल की बाकायदा आन लाइन बुकिंग की जा रही है। जिस्म की मंडी के दलालों ने वेबसाइट बनाकर अपनी एस्कोर्ट सर्विसेज शुरू की हुई है। बुकिंग करने के बाद कॉल गर्ल को होटलों में भेजा जा रहा है। सोशल साइट पर बाकायदा मोबाइल नंबर तक डाले हुए हैं। लेकिन हरिद्वार जनपद पुलिस ने अवैध संचालित होने वाले इस धंधे पर चोट नहीं की है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने अब इस नेटवर्क को ध्वस्त करने की ठान ली है। जिसके लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया हैं।

बताते चले कि सिडकुल की स्थापना के बाद से ही हरिद्वार जनपद में अवैध कृत्यों की भरमार होने लगी। शराब, और मादक पदार्थो की तस्करी के बाद सबसे तेजी से बढ़ने वाला अवैध कारोबार जिस्म की मंडी का रहा। जिस्म के खरीददारों की डिमांड बढ़ी तो कॉल गर्ल भी गैर राज्यों से आने लगी। दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल और यूपी के राज्यों से काल गर्ल ने हरिद्वार में अपनी जड़े जमा ली। इस कारोबार को ओर तेजी से बढ़ाने के लिए दलालों ने सोशल मीडिया की मदद ली। दलालों ने बाकायदा अपनी वेबसाइट बनाकर काल गर्ल की आन लाइन बुकिंग शुरू कर दी। काल गर्ल की आयु के अनुसार काल गर्ल् के रेट भी तय किए गए। आन लाइन काल गर्ल के दलालों ने कई बार ठगी भी की। हालांकि अपनी प्रतिष्ठा के चलते पीड़ितों ने इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। लेकिन अगर गूगल पर जाकर कॉल गर्ल सर्च करेंगे तो हरिद्वार में चलते वाले तमाम एस्कोर्ट सर्विसेज का खुलासा हो जायेगा। अब इस अवैध कारोबार को हरिद्वार से खत्म करने का बीड़ा खुद एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने उठा लिया है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि हरिद्वार में कोई भी अनैतिक कार्य नहीं होने दिया जायेगा। पुलिस इस नेटवर्क का भंडाफोड़ करेंगी और आरोपियों को गिरफ्तार करेंगी।
मसाज सेंटर की आढ़ में काल गर्ल
दलालों ने मसाज सेंटर और स्पा की आढ़ में भी काल गर्ल सप्लाई का काम शुरू किया हुआ है। इसके लिये वेबसाइट का सहारा भी लिया है। इन वेबसाइट से मसाज सेंटरों की आढ़ में चलते वाले जिस्म के दलालों तक पहुंचा जा सकता है।
दलाल डोनेशन के नाम पर कर रहे वसूली
एस्कोर्ट सर्विस चलाने वाले जिस्म की मंडी के दलालों का नेटवर्क कितना बड़ा है इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते है कि इनके रैकेट में कालेज की लड़कियों के अलावा विदेशी काल गर्ल भी है। हाई प्रोफाइल घरेलू महिलाओं के अलावा हाईफाई मॉडल भी है। वही विदेशी और रशियन की लड़कियों को एस्कोर्ट सर्विस में लगाया हुआ है। बाकायदा इन काल गर्ल के रेट भी ओपन किए हुए है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *