डीएम सविन बंसल ने अधिकारियों को आदेशों का पालन करने की दी अतिंम चेतावनी




सोनी चौहान
डीएम स​विन बंसल ने आखिरी बार चेतवानी दी है इसके बाद अगर आदेशो का पालन नही किया गया तो अधिकारियों के खिलाफ ​कडी कार्यवाही की जायेंगी।
जिलाधिकारी सविन बंसल ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों, कार्यालयाध्यक्षों व विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए थे कि कोई भी अधिकारी एवं कर्मचारी आकस्मिक, उपार्जित, बाल्य देखभाल व अन्य अवकाश सक्षम अधिकारी के अनुमोदन व जिलाधिकारी की संस्तुति पर ही मुख्यालय छोड़ेंगे। आदेश के उपरान्त भी अधीक्षण अभियंता द्वितीय वृत्त लोनिवि नैनीताल, पीएमजीएसवाई ज्योलीकोट, राष्ट्रीय मार्ग वृत्त हल्द्वानी के अधीक्षण अभियंताओं व अधिशासी अभियंताओं द्वारा निरन्तर आदेशों व शासनादेशों की अवहेलना की जा रही है। जिसको जिलाधिकारी बंसल ने गंभीरता से लेते हुए अभियंताओं को अन्तिम बार चेतावनी दी है कि आदेशों का अनुपालन कड़ाई से करना सुनिश्चित किया। उत्तराखण्ड सरकारी लोक सेवक नियमावली एवं उत्तराखण्ड राज्य कर्मचारियों की आचरण नियमावली के तहत सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही की जायेगी।
डीएम बंसल ने अधीक्षण अभियंताओं, अधिशासी अभिंयताओं द्वारा आदेशों एवं शासनादेशों के अवहेलना किए जाने, प्रकरणों को गंभीरता से न लेेने व अमल न किए जाने पर मुख्य अभियंता स्तर-2 लोनिवि को भी अवगत कराया कि वे भी अपने अधीनस्थ जनपद नैनीताल में तैनात अधीक्षण अभियंताओं व अधिशासी अभियंताओं से आकस्मिक, उपार्जित, बाल्य देखभाल व अन्य अवकाश सक्षम अधिकारी के अनुमोदन व जिलाधिकारी की संस्तुति पर ही मुख्यालय छोड़ना सुनिश्चित कराएं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *