डीएम दीपक रावत और एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने वोट दिया और दिया संदेश




नवीन चौहान
लोकतंत्र के महापर्व में जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खण्डूरी एवं जिला जज हरिद्वार विवेक कुमार भारती ने प्रात: 7ः00 बजे जवाहर नवोदय विद्यालय रोशनाबाद में मतदान केन्द्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इसी के साथ उन्होंने जनता से मतदान करने की अपील भी की।
जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत ने जनता से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी सुनिश्चित करते हुए अपने अमूल्य मताधिकार का उपयोग करने का आह्वान किया है। उन्होंने जनता से लोकतंत्र के महापर्व में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा मतदान प्रक्रिया स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए सभी व्यवस्थाएं की गई हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत ने अपने संदेश में कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष और निर्भीक होकर, बिना किसी प्रलोभन के नैतिक मतदान करें। स्वयं मतदान करने जायें और दूसरों को भी इसके लिये प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि दिव्यांगजनों, गर्भवती महिलाओं व बुजुर्गों के लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं। उन्होंने विशेष रूप से युवाओं से देश के इस महा त्यौहार में प्रतिभाग करने की अपील की है।
इसके साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक रावत व एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने ज्वालापुर पांवदोई धीरवाली, एसएमजेएन, ज्वालापुर गल्र्स इंटर काॅलेज, ज्वालापुर इंटर काॅलेज, सप्तऋषि शिशु विद्यामंदिर एवं जनपद के अन्य मतदान केन्द्रों का निरीक्षण भी किया और सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा बलों को शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि मतदाताओं को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। अव्यवस्था फैलाने वाले लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *