कुंभ मेलाधिकारी दीपक रावत और एसएसपी जन्मेजय खंडूरी पहुंचे बैरागी कैंप




नवीन चौहान
कुंभ मेलाधिकारी दीपक रावत ने बैरागी कैंप क्षेत्र का विस्तृत निरीक्षण किया। बैरागी कैंप क्षेत्र से  जुड़ी हुई भूमि की संबंधित विभागों से आख्या मांगी। कुंभ मेला क्षेत्र को विस्तार देने के लिए उसका निरीक्षण किया।


मेलाधिकारी दीपक रावत कुंभ पर्व की तैयारियों में जुटे है। वह जनता और साधु संतों के सुझावों को आमंत्रित कर रहे है। तथा उन सुझावों के अनुसार कुंभ पर्व को दिव्यता और भव्यता प्रदान करने में जुटे है। कुंभ पर्व में आने देश भर से आने वाले साधु संतों और उनके भक्तों की भीड़ की व्यवस्था के दृष्टिगत तमाम योजनाएं बनाकर उनको अमलीजामा पहनाने में लगे है।

उन्ही के साथ एसएसपी जन्मेजय खंडूरी भी सुरक्षा की रणनीति बना रहे है। कुंभ पर्व में साधु संतों के अस्थायी आश्रमों के बीच पुलिस थानों व चैक पोस्ट की स्थापना को लेकर भी निरीक्षण किए जा रहे है। कुंभ पर्व के लिए बैरागी कैंप सबसे प्रमुख स्थल है।

जहां पर साधु संतों का सबसे ज्यादा जमाबड़ा रहता है। इसी के चलते मेलाधिकारी दीपक रावत ने बैरागी कैंप में भ्रमण का सिलसिला शुरू कर दिया है। शुक्रवार को उनके साथ अपर मिला अधिकारी, उप मेला अधिकारी गोपाल चौहान, तहसीलदार मनजीत सिंह गिल और संबंधित इंजीनियर विभागीय अधिकारी मौजूद रहे है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *