कुख्यात चीनू पंडित के भाई ने अस्पताल में कम्पाउंडर पर किया हमला




रूड़की। जेल में बंद बदमाश चीनू पंडित के भाई ने एक निजी अस्पताल कम्पाउंडर के साथ मारपीट की। आरोप है कि अस्पताल ने चीनू पंडित के भाई के एक परिचित को भर्ती करने से मना कर दिया था। आरोप है ​कि इस दौरान पिस्टल से गोली चलाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं चली, जिस पर पिस्टल की बट मारकर कम्पाउंडर को लहूलुहान कर दिया। कम्पाउंडर द्वारा शोर मचाने पर आरोपी वहां से फरार हो गया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पुराना रेलवे रोड पर डॉ. अतुल त्यागी का नर्सिंग होम है। रविवार देर रात करीब 12 बजे कम्पाउंडर पंकज कुमार अस्पताल में ड्यूटी पर थे। इस बीच बदमाश चीनू पंडित का भाई शगुन पंडित अपने रिश्तेदार को लेकर पहुंचा और भर्ती करने की बात कही, लेकिन मरीज की हालत गंभीर देख कंपाउंडर ने भर्ती करने से इंकार कर दिया। आरोप है कि इस दौरान शगुन ने कम्पाउंडर को धमकाया और डॉक्टर का मोबाइल नंबर मांगा। मना करने पर शगुन ने पिस्टल निकालकर कम्पाउंडर पर तान दी। उसने गोली चलाने की भी कोशिश की, लेकिन किसी कारणवश गोली नहीं चली तो उसने पिस्टल की बट कम्पाउंडर के सिर पर मारकर उसे लहूलुहान कर दिया।
घटना से अस्पताल में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। साथ ही फुटेज को कब्जे में ले लिया। एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया कि शगुन पंडित के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *