क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर घर की तीसरी मंजिल से नीचे गिरे, मौत




मेरठ। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर अचानक अपने मकान की तीसरी मंजिल से पैर पिछलने के कारण नीचे गिर गए। गंभीर हालत में परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इस हादसे से परिवार में कोहराम मचा है। सूचना मिलने पर थाना टीपीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की।
जानकारी के अनुसार प्रवीण कुमार के ससुर अनिल कुमार (55 ) टीपीनगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा में अपने परिवार के साथ रहते थे। जबकि प्रवीण कुमार का घर भी टीपीनगर क्षेत्र में ही है। परिजनों के मुताबिक रविवार सुबह करीब सवा दस बजे अनिल कुमार तीसरी मंजिल पर किसी कार्य से गए थे।
बारिश की वजह से छत पर बारिश का पानी भरा हुआ था, अचानक उनका पैर फिसल गया जिससे वह मकान की तीसरी मंजिल से नीचे एक खाली मकान की छत पर गिर गए। लोगों ने उन्हें छत से नीचे गिरते देखा तो दौड़ कर इसकी सूचना उनके घर पर दी। जिसके बाद परिवार के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में अनिल कुमार को अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया, लेकिन इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के मुताबिक अनिल कुमार के दोनों पैरों में फ्रैक्चर, जबकि सिर, कंधे और चेहरे पर भी गंभीर चोटें थी। सूचना पर क्रिकेटर प्रवीण कुमार भी अस्पताल पहुंचे। प्रवीण कुमार ने मीडिया को छत पर पानी की वजह से ही पैर फिसलना बताया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *