हरिद्वार में एक और जमाती में मिला कोरोना पॉजिटिव, इलाका किया सील




नवीन चौहान
हरिद्वार के ज्वालापुर में एक और कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। कोरोना पॉजिटिव मिले 24 वर्षीय युवक के बारे में जानकारी मिल रही है कि वह मेरठ से जमात में शामिल होकर बीती 27 मार्च को हरिद्वार लौटा था। युवक की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद स्वास्थ विभाग और जिला प्रशासन की टीम ने मंगलवार देर रात ही मेला अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती करा दिया था।

ज्वालापुर में युवक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उस इलाके को दो किलोमीटर के एरिया में पूरी तरह सील कर दिया गया है जहां यह युवक रहता था। अब स्वास्थ्य विभाग की टीम इस युवक के संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी जुटाने में जुट गई है। सीएमओ डॉ. सरोज नैथाणी के मुताबिक ज्वालापुर क्षेत्र के पांवधोई मोहल्ले के रहने वाले इस युवक को एक अप्रैल को पिरान कलियर के एक गेस्ट हॉउस में कोरंटाइन किया गया था।

यह भी पढ़िए— आगरा में कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत

पांच अप्रैल को उसके सर्दी, जुकाम और बुखार जैसे संदिग्ध लक्षण दिखायी देने पर रूड़की के सिविल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। भर्ती किये गए युवक के ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़िए— एसएसपी ने पूछा डयूटी कर रहे पुलिस कर्मियों से उनका हाल, बोले अपने स्वास्थ्य के प्रति भी रहे सचेत

जिला प्रशासन ने उस इलाके को पूरी तरह दो किलोमीटर के दायरे में सील कर दिया है जहां यह युवक रहता था। क्षेत्र की सभी दुकानें बंद करा दी गई और पुलिस तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़िए—



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *