कोरोना ने ली तीन की जान, दो ने मेडिकल अस्पताल में और एक ने दिल्ली में इलाज के दौरान तोड़ा दम




संजीव शर्मा
कोरोना वायरस का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना पॉजिटिव के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। सोमवार को मेरठ के ​तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इनमें से दो मरीजों की मौत मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान हुई जबकि एक मरीज की मौत दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। मेरठ जिले में अब तक 38 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

सोमवार को जिले में कोरोना के 12 नए मरीज सामने आए। जिले में अब तक 532 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें से 372 लोग कोरोना से जंग जीतकर ठीक भी हो चुके हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी द्वारा बताया गया कि नए कोरोना मरीजों में एक बंदी अस्थायी जेल में कोरोना पॉजिटिव मिला है। जबकि एक मरीज फायर स्टेशन का चपरासी भी कोरोना पॉजिटिव मिला है।

इनके अलावा लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक 14 साल की किशोरी, शिवलोकपुरी की 13 साल की किशोरी, सनौता गांव की 22 साल की युवती भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। कंकरखेड़ा क्षेत्र के श्रद्धापुरी और हरिनगर को हॉट स्पॉट बनाया गया है। नौचंदी क्षेत्र के दुर्गानगर और कैलाश पुरी के अलावा लोहिया नगर को हॉट स्पॉट बनाया गया है।

देहात में सरूरपुर क्षेत्र का एक गांव हॉट स्पॉट बनाया गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पूर्व में घोषित किये गए हॉट स्पॉट में से 10 अब ग्रीन जोन में शामिल हो गए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *