सीएम देंगे अपना पांच माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में, पत्नी और बेटी ने भी दिये चेक




नवीन चौहान
प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना वायरस को देखते हुए अपना पांच माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। सीएम के अलावा उनकी पत्नी और दोनों बेटियों ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि दान की है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत अपने 5 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। जबकि उनकी पत्नी सुनीता रावत ने कोरोना वायरस के दृष्टिगत 1 लाख रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह की बेटी कृति रावत ने 50,000 रूपये और श्रृजा ने 2000 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनके परिवार की इस पहल की हर कोई सराहना कर रहा है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि इस कार्य के लिए हर व्यक्ति अपने स्तर से मदद कर सकता है। लॉक डाउन के दौरान ऐसे लोगों की मदद करें जिन तक किसी कारण मदद नहीं पहुंच रही है। अपने आसपास रहने वाले ऐसे लोगों की मदद जरूर करें। प्रदेश में कोई भी व्यक्ति इम्तिहान की इस घड़ी में भूखा नहीं रहना चाहिए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *