सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के ट्वीट से की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज




सोनी चौहान
नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर सीएम द्वारा किए गए ट्वीट को बदलकर उसमें अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करके किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि कुछ शरारती तत्वों ने मुख्यमंत्री के ट्वीटर एकाउंट का स्क्रीन शॉट लेकर उस पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर वायरल कर दिया। सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के आदेश पर देहरादून कैंट थाने ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


बताते चले कि सीएम ने सुबह ​करीब 8.41 बजे अपने व्यक्तिगत ट्विटर एकाउंट से नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के जन्मदिवस पर श्रद्धासुमन अर्पित करते ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट का किसी व्यक्ति ने स्क्रीटशॉट लेकर सरकार की ओर से आपत्तिजनक शब्द लिखकर सोशाल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस पोस्ट के जरिए सीएम की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है।
सीएम ​को जैसे ​ही इसकी जानकारी हुई उन्होंने ने देहरादून के एसएसपी को इस मामले में तुरंत जांच करने को कहा। उन्होने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड उनके के खिलाफ कार्रवाई की जाये। कोतवाली कैंट प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ आईटी ऐक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।


सीएम द्वारा किया गया ट्वीट
स्वाधीनता व स्वराज की अलख जगाने वाले महान क्रांतिकारी, आजाद हिंद फौज के संस्थापक नेता जी सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि श्रद्वासुमन अर्पित करता हूं।

छेड़छाड़ करक वायरल किया गया ट्वीट
हमारी सरकार ने कभी नहीं कहा कि हम युवाओं को नौकरी देकर उन्हें नौकर बनाएंगे। सबसे पहले प्रदेश और देश हित होता है। इसलिए आज युवाओं को राष्ट्रहित के बारे में सोचना चाहिए ना कि नौकरी के बारे में। जय हिंद जय उत्तराखण्ड
इस तरह सीएम के ट्वीट के साथ छेड़छाड करके सीएम की छवि का खराब करने के उद्देश्य से की गयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *