सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संघ के वरिष्ठ प्रचारक श्यामलाल जी को दी श्रद्धांजलि




नवीन चौहान
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं विद्या भारती के पूर्व संगठन मंत्री श्यामलाल जी को नम आंखों से श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस दौरान अपने बीते दिनो के कई यादगार किस्से सुनाए। बताया कि संघ को उत्तराखंड में खड़ा करने के लिए श्यामलाल जी ने अथक प्रयास किए। जिनकी बदौलत उत्तराखंड में संघ परिवार पूरी मजबूती के साथ कार्य कर रहा है।


उत्तराखंड के कई जिलों के जिला प्रचारक रहे पूर्व संगठन मंत्री श्यामलाल जी का बीते दिनों 14 जनवरी को कासगंज में निधन हो गया था। उनके निधन से संघ परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। श्यामलाल जी को श्रद्धांजलि सभा हरिद्वार के मायापुर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में आयोजित किया गया। श्यामलाल को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 16 जनवरी गुरूवार को पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में स्वर्गीय श्यामलाल जी के साथ किए गए संघ के प्रचार कार्यो की कुछ यादगार बाते बताई। उन्होंने बताया कि संघ के नींव के पत्थर की तरह रहे। खुद तो कभी नजर नही आए। लेकिन संघ को उत्तराखंड में स्थापित करने में उनका अथक योगदान रहा। संघ के जिला प्रचारक रहने के दौरान उनके सानिध्य में उन्होंने कार्य किया। श्रद्धांजिल सभा में राज्यमंत्री सुशील चौहान, जिला महामंत्री विकास तिवारी, सुनील प्रजापित, कर्मेंद्र वीर सैनी, सहित जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी, एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एसडीएम कुश्म चौहान सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *