Breaking News
Home / Dehradun / मुख्यमंत्री इलेवन की टीम ने विधायक इलेवन को 68 रनों से हराया

मुख्यमंत्री इलेवन की टीम ने विधायक इलेवन को 68 रनों से हराया

अनुराग गिरी,

देहरादून। मुख्यमंत्री इलेवन की टीम ने क्रिकेट मैच में विधायक इलेवन की टीम को 68 रनों से पराजित कर दिया। मुख्यमंत्री इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विधायक इलेवन को 148 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विधायक इलेवन की टीम 80 रनां पर ही सिमट कर रह गई।


रविवार को देहरादून के सैलाकुई में टशन एकेडमी में मुख्यमंत्री इलेवन और विधायक इलेवन के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने टॉस कराया। टॉस मुख्यमंत्री इलेवन के कप्तान ओएसडी धीरेन्द्र पंवार ने जीता। टॉस जीतकर मुख्यमंत्री इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। मुख्यमंत्री इलेवन की ओर से सचिवालय के सचिव रैंक के अधिकारियों ने धुंआधार बल्लेबाजी की। विधायक इलेवन की टीम मैदान के चारो ओर बॉल उठाने के लिए दौड़ लगाते रहे।

हालांकि विधायक इलेवन के विकेटकीपर प्रकाश पंत ने विकेट के पीछे अच्छा प्रदर्शन किया। विधायक इलेवन के सभी बॉलरां की जमकर धुनाई हुई। वहीं रनों का पीछा करने उतरी विधायक इलेवन की टीम 80 रनों पर ऑल आउट हो गई। रानीपुर विधायक आदेश चौहाने 6 रन बनाकर बोल्ड हो गए। जबकि झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल विधायक इलेवन की टीम के स्कोर में महज 2 रनों का योगदान दे पाये। वह भी पवेलियन लौट गए।

क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले का उदघाटन खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया।

About naveen chauhan

Check Also

एसएसपी ने भेज दी पुलिस तो भंडाफोड़ हुआ जिस्मफरोशी का धंधा

नवीन चौहान जनपद की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के लिए एसएसपी ने बिना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!