सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को दी बधाई देने पहुंचे सुनील सैनी




नवीन चौहान
उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट पर भाजपा का परचम लहराने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बधाई मिलने का सिलसिला जारी है। हरिद्वार के कुंती इंस्टीटयूट के निर्देशक व भाजपा नेता सुनील सैनी ने सांसदों की जीत की खुशी में मुख्यमंत्री को पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया और बधाई दी।
बताते चले कि कुंती नमन कॉलेज के निर्देशक सुनील सैनी भाजपा संगठन से जुड़े है। लोकसभा चुनाव के दौरान सुनील सैनी ने ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन कॉलेज में कराया। इस कार्यक्रम में शिरकत करने खुद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरिद्वार भाजपा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक उपस्थित रहे थे। वही सुनील सैनी ने अपने गुरूभाई नैनीताल प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए भी उनके चुनाव प्रचार के लिए नैनीताल दौड़ लगाई। अजय भट्ट की ऐतिहासिक जीत में लोकसभा नैनीताल के लिए सुनील सैनी ने एक रणनीति के तहत हरिद्वार और नैनीताल में चुनाव प्रचार किया। संगठन के बहुत मजबूत सिपाही के रूप में सुनील सैनी ने अपने साथी दीपक प्रसाद के साथ बहुत मेहनत की।

भाजपा के पांचों सांसदों की जीत से जहां सुनील सैनी, दीपक प्रसाद व उनके साथी बेहद खुश है। इसी खुशी के मौके पर सुनील सैनी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी व आशीर्वाद प्राप्त किया। सुनील सैनी ने बताया कि वह भाजपा के एक कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर रहे है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *