हाइवे पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुसी कार, पांच की मौत




संजीव शर्मा, मेरठ। मुरादाबाद-अलीगढ़ हाइवे पर एक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब हाइवे पर किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से आ रही वैगनआर कार जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार पति पत्नी व बेटे सहित पांच लोगों की मौत हो गयी। हादसे में घायल कार चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर भीला गांव के रहने वाले मुहम्मद रफी अपनी बहन के यहां कुंदरकी के थाना क्षेत्र के मझोली गांव में जा रहे थे। शनिवार देर रात रफी अपने परिवार के साथ बहन के घर जा रहा था। कार में उनका भतीजा गुड्डू (20) पुत्र मोखा, गुड्डू की मां फूलजहां (48), भतीजी फतिमा (4) पुत्री रफी के अलावा परिवार की ही परवीन (38) पत्नी रफी निवासी रामपुर भीला सवार थे। कार को मदनापुर गांव का महबूब (40) पुत्र शरीफ चला रहा था।
कुंदरकी कस्बे के पास हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी टैक्टर-ट्राली में घुस गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। इस हादसे में रफी, परवीन, फूलजहां, फतिमा और गुड्डू की मौत हो गई। कार चालक महबूब को गंभीर चोटें आईं हैं, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *