सीएए समर्थन रैली को लेकर किया मंथन, शहरी विकास मंत्री ने कही ये बातें




नवीन चौहान, हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा हरिद्वार के सभी 37 वार्डों के वार्ड अध्यक्ष, युवा मोर्चा के वार्ड अध्यक्ष और महिला मोर्चा के वार्ड अध्यक्षों की एक बैठक मध्य हरिद्वार में संपन्न हुई। बैठक में आगामी 12 जनवरी को ऋषि कुल मैदान से प्रारंभ होने वाली सीएए की समर्थन रैली की तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि और रैली के संयोजक, प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा आज सीएए को लेकर के जिस प्रकार विपक्ष बौखलाया हुआ है और एक वर्ग विशेष को बरगलाने का काम कर रहा है निश्चित रूप से वह विपक्ष की बौखलाहट को प्रदर्शित करता है। सीएए का कानून किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं बल्कि नागरिकता देने के लिए है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आजादी के 70 सालों बाद भी जो पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यक हैं और वे वहाँ प्रताड़ना का दंश झेल रहे हैं उनके जख्मों पर मरहम लगाने का काम किया है।


भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने कहा कि आज देश में मोदी जी के नेतृत्व में जिस प्रकार धारा 370 ,राम मंदिर और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर निर्णय हुआ है विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है और नागरिकता संशोधन एक्ट भाजपा के एजेंडे में भी शामिल था इसी कारण इस पर निर्णय लिया गया है। यह एक्ट बांग्लादेश अफगानिस्तान और पाकिस्तान में रह रहे हिंदू, सिख, बौद्ध,पारसी, ईसाई जैसे वर्गों को भारत में नागरिकता देने का काम करेगा। इस एक्ट के समर्थन में प्रत्येक हरिद्वारवासी को आना चाहिए।
भाजपा के मंडल अध्यक्ष राजकुमार अरोड़ा ने कहा कि आगामी 12 तारीख को होने वाली समर्थन रैली ऐतिहासिक होगी और इस रैली में प्रत्येक हरिद्वारवासी की सहभागिता हो ऐसा प्रयास सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर करना है। इस रैली को सफल बनाना है। आज की बैठक में मंत्री प्रतिनिधि मुकेश कौशिक, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पारुल चौहान, भाजपा नेता अनिल कुमार कुमार, रमेश गौड़ सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *