भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने दी कोरोना को मात




गगन नामदेव
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है। वह स्वस्थ होकर एक बार फिर संगठन को मजबूत करने के कार्य में जुट गए है। बंशीधर भगत 10 दिन से दून अस्पताल में भर्ती थे। स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. डिस्चार्ज होते समय बंशीधर भगत ने दून अस्पताल में तैनात मेडिकल स्टाफ के द्वारा किए गए सेवा कार्यो की जमकर सराहना की।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उनको कोविड डेडिकेटेड दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल प्रबंधन, वहां कोविड मरीजों की देखभाल में लगे वॉर्ड बॉय सहित सफाई कर्मियों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन ने कोविड मरीजों के लिए बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई हुई हैं.
बंशीधर भगत ने वहां तैनात मेडिकल स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना से किसी को घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि मानसिक मजबूती और मेडिकल स्टाफ के सहयोग से इस संक्रमण का आसानी से इलाज किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि 10 दिन अस्पताल में रहकर उन्होंने यह जाना है कि सरकारी सुविधाएं किस प्रकार से मजबूत हो रही हैं. इस दौरान दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशुतोष सयाना, अस्पताल के पीआरओ महेंद्र भंडारी और संदीप राणा आदि मौजूद रहे.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *