भाभी तेरे ‘प्यार’ में लूट गये शहर के देवर, पढ़ें पूरी खबर




हरिद्वार। भाभी तेरे प्यार में लूट गये हम बेकार में कुछ इसी तर्ज पर बंटी बबली ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया। बंटी बबली ने किट्टी के अवैध धंधे को अंजाम देने के लिये शहर की तमाम महिलाओं को मोटे कमीशन का लालच देकर खेल का हिस्सेदार बना लिया। इन महिलाओं ने अपनी जान पहचान में लगने वाले देवरों को ही किट्टी में शामिल कर लिया। अब जब ठगी की मास्टर माइंड गिरफ्तार हो गई तो सभी पीड़ित देवर इन कमीशन वाली भाभी के घरों के चक्कर लगा रहे है। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस इस प्रकरण में एक आरोपी की तलाश में दविश दे रही है।
रानीपुर मोड़ के पास जीआईजीमार्ट में सविंदर उर्फ राजन व उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर उर्फ निशी अवैध तरीके से किट्टी चलाने का कार्य करती थी। गुरप्रीत ने किट्टी के कारोबारका जाल शहर में फैलाने के लिये सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाली महिलाओं को चुना। इन महिलाओं को मोटा कमीशन देने का लालच दिया गया। बाकायदा इन महिलाओं को टेÑनिंग दी गई। किस तरह अपने जान पहचान के लोगों को किट्टी में पैंसा जमा कराने के लिये लाना है। इन महिलाओं ने अपने पहचान के तमाम देवरों को शामिल करा दिया। रिश्ते में लगने वाली इन भाभी की मीठी बातों को ये देवर ठुकरा नहीं पाये। इसके साथ इन देवरों को भी लालच आ गया। बस फिर क्या था भाभी के कहने पर एक के बाद एक शहर के तमाम लोग किट्टी के जाल में फंसते चले गये। जब किट्टी के अवैध खेल से परदा उठा तो शहर के करीब हजारों लोग करोड़ों की रकम गवां चुके थे। जब किट्टी संचालिका आरोपी निशी गिरफ्तार हो चुकी है तो रकम गंवाने वाले सभी देवर इन भाभी के घरों पर चक्कर लगा रहे है। फिलहाल कई भाभी घरों पर ताला जड़कर बाहर निकल चुकी है और उनके मोबाइल स्विच आॅफ आ रहे है। एक पीड़ित ने बताया कि ऋषिकुल निवासी एक भाभी ने ही हमकों किट्टी में जोड़ा था। जब घर गये तो वहां ताला लटका था। हम तो भाभी को ही पहचानते है। हालांकि पूरे प्रकरण की विवेचना पुलिस कर रही है।

किटटी के आरोपी सोशल मीडिया की सुर्खियां
किट्टी के लालच में अपनी रकम गवां चुके तमाम लोग एक दूसरे से ही सरदार सविंदर की गिरफ्तारी की जानकारी लेते रहे। कोई कोर्ट में सरेंडर की बात सोशल मीडिया में करता रहा तो कोई शहर से बाहर भागने की बात करता रहा।

मुकदमा एक प्रार्थना पत्र करीब 2200
अवैध धंधे के आरोपी गुरप्रीत और सुविंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिये करीब 2200 शिकायती प्रार्थना पत्र नगर कोतवाली पुलिस तक पहुंच चुके है। पुलिस ने सभी प्रार्थना पत्र को एक ही मुकदमे में जोड़ दिया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी सुविंदर की तलाश करने में जुटी है। कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिये प्रयास किये जा रहे है।

फोटो- प्रतीकात्मक



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *