Breaking News
Home / Career / डीएम दीपक रावत की पहल पर बंजर भूमि पर लगेंगे उद्योग, जानिए पूरी खबर

डीएम दीपक रावत की पहल पर बंजर भूमि पर लगेंगे उद्योग, जानिए पूरी खबर

नवीन चौहान, हरिद्वार। हरिद्वार की बंजर भूमि पर लघु उद्योग लगाने की कवायद जिलाधिकारी दीपक रावत ने शुरू कर दी है। जिलाधिकारी की ओर से इन बंजर भूमि पर उद्योग लगाने की अनुमति के लिये
शासन को पत्र दिया जा रहा हैं। जिसके बाद लक्सर, भगवानपुर और लंढौरा के आसपास की बंजर भूमि का लैंड यूज परिवर्तित हो सकेगा। इसके साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा।

बुधवार को जिलाधिकारी दीपक रावत ने जनपद मुख्यालय में 33 कंपनियों की स्थापना के लिये करीब 326 करोड़ के एमओयू पर हस्ताक्षर किये। इसके अतिरिक्त 3200 करोड़ के प्रस्ताव देहरादून शासन को मंजूरी के भेजे है। सिडकुल में नई कंपनियों की स्थापना होने से उत्तराखंड के लोगों को रोजगार मिलेगा और उत्तराखंड प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। जिलाधिकारी दीपक रावत ने इंवेस्टर मीट के दौरान कंपनी मालिकों को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि सिडकुल में कंपनियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने दी जायेगी। उनके स्तर पर जो भी कार्य होंगे उनको प्राथमिकता पर किया जायेगा। इस दौरान मीडिया से बात करते हुये डीएम दीपक रावत ने कहा कि कंपनियों की स्थापना होने से हरिद्वार और उत्तराखंड के लोगों को रोजगार मिलेगा।

About naveen chauhan

Check Also

विधायक के खिलाफ साजिश करने वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

विधायक के खिलाफ साजिश करने वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हरिद्वार। हरिद्वार ग्रामीण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!