परिचित द्वारा एटीएम कार्ड बदलकर युवती के खाते से उड़ाये 21 हजार




सोनी चौहान
परिचित द्वारा एटीएम कार्ड बदलकर एक युवती के खाते से 21 हजार की रकम साफ कर ली गई। युवती के ही एक परिचित बडी चलाकी से युवती का एटीएम कार्ड बदला लिया था। युवती ने थाने मे अपना केश दर्ज कराया और पुरा मामला पुलिस को बताया। घटना रूड़की के गांव उदलहेड़ी की है।
रूड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के उदलहेड़ी गांव निवासी मीनू के एटीएम से 21 हजार रूपये साफ कर दिये है। मीनू नेहरू युवा केंद्र की सदस्य हैं। मीनू ने बताया कि दो दिन पहले मीनू नेहरू युवा केंद्र की एक प्रशिक्षण में शामिल होने के लिए रुड़की आई थीं। मीनू को पैसों की जरूरत थी। मीनू ने अपने एक परिचित को एटीएम कार्ड से रुपये निकालकर लाने को कहा।  उसके परिचित ने मीनू को रूपये निकालकर दे दी। मीनू को एटीएम कार्ड भी वापस कर दिया।

मीनू ने बताया कि शनिवार को उसके खाते से 21 हजार रुपये की रकम निकाल ​ली गई। मीनू के पास खाते से रकम की निकासी का मैसेज आया था। बैंक जाकर पता किया तो बैंक वालो ने बताया कि आपके एटीएम कार्ड का प्रयोग करके आपके खाते से रूपये निकाले गये है।
युवती ने जब अपने एटीएम कार्ड की जांच की तो पता चला कि उसके परिचित ने जो एटीएम कार्ड दिया था। वह कार्ड युवती का नहीं था ​बल्कि किसी ओर का एटीएम कार्ड था। पीड़िता ने अपने परिचित से मिलकर उससे घटना के बारे में पूछा तो वह एटीएम कार्ड बदलने की बात को साफ इंकार कर दिया। उसके बाद युवती ने सिविललाइंस कोतवाली में जाकर पुलिस को तहरीर दी है। सिविललाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *