बाइक चोरो को पुलिस टीम ने दबोचा, एसएसपी से पुरूस्कार किया प्राप्त




सोनी चौहान
खटीमा शहर में हो रही लगातार बाईक चोरी की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। विगत कुछ समय से चोरों के हौसले बुलंद है। लगातार खटीमा शहर में हो रही बाइक चोरी की घटनाओं का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा किया। चोरो को गिरफ्तार करके पुलिस टीम ने एसएसपी से 2500 रुपए का नगद पुरस्कार प्राप्त किया है।
पुलिस ने चेकिंग के दौरान विक्रम सिंह उर्फ विक्की पुत्र गुरुदेव सिंह निवासी मझोला, अनुराग दीक्षित पुत्र उमाकांत दीक्षित निवासी उमरपुर थाना लखीमपुर खीरी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम ने आरोपी के पास से 315 बोर का तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया।
पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरापियों ने बताया ​कि उन्होंने चार मोटरसाइकिल, बुलेट बेचने के उद्देश्य से मझोला नहर के किनारे जंगल में छुपा कर रखी थी। पुलिस टीम ने ​उन मोटरसाईकिल को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इन चोरो ने पहले भी चोरी ​की हैै और इन पर मुकदमे दर्ज है। विक्रम उर्फ विक्की पुराना हिस्ट्री है यह न्यूरिया पीलीभीत में काफी वारदातें कर चुका है। पुलिस टीम को एसएसपी के द्वारा 2500 रुपए का नगद पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की।
पुलिस टीम
कोतवाल संजय पाठक, एसएसआई देवेंद्र गौरव, चौकी प्रभारी अनिल कुमार, देवेंद्र राजपूत, कांस्टेबल शाहनवाज अंसारी, नवीन टम्टा दीपेंद्र जोशी, प्रेम प्रकाश, महेंद्र डंगवाल, दीपक विश्वकर्मा आदि थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *