मनचले से डरी युवती ने छोड़ी परीक्षा




शामली : यूपी में मनचलों पर योगी सरकार की एंटी रोमियो टीम और कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल नज़र आ रही है। शामली में एक युवती ने एक मनचले की धमकी के डर से बीए की परीक्षा छोड़ दी है। वहीँ युवती का परिवार भी दहशत में जीने को मजबूर है। जनपद की पुलिस युवती को सुरक्षा देने में नाकाम दिखाई दे रही है।

मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिक्का का है। जहाँ 23 मई को पड़ोस के ही एक युवक गुलजार ने पड़ोस में रहने वाली एक युवती को अकेला पाकर घर में घुस कर छेड़छाड़ की, युवती के विरोध करने पर मनचले ने युवती के साथ मारपीट करते हुए उसके परिजनों सहित जान से मारने की धमकी दी है। युवती बीए की छात्रा भी है, मनचला युवती को बार- बार परेशान करता था।

25 मई को भी जब युवती परीक्षा देकर घर वापस लौट रही थी, तो युवती के साथ मनचले ने छेड़छाड़ और उठा ले जाने की धमकी भी दी। युवती ने मनचले के डर से 30 और 31 मई को होने वाली बीए की परीक्षा भी छोड़ दी। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर कॉल कर अपने साथ हो रही छेड़छाड़ की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस एक बार महिला के घर मामले की जानकारी लेने पहुँची। लेकिन इसके बावजूद भी मनचले पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *