ट्रांसफर से नाराज दरोगा जी ने लगायी 60 किमी की दौड़, रास्ते में बेहोश होकर गिरे




नवीन चौहान। जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर एक थाने में ट्रांसफर होने से नाराज एक दरोगा ने पुलिस लाइन से ही उस थाने के लिए दौड़ लगा दी जहां उसका ट्रांसफर किया गया था। दौड़ लगाते समय रास्ते में यह दरोगा बेहोश होकर गिर गया। उसकी इस हरकत का अधिकारियों ने संज्ञान लिया और डयूटी में लापरवाही बरतने के आरोप उसे निलंबित कर दिया गया।
मामला इटावा जिले का है। यहां तैनात दरोगा विजयप्रताप का ट्रांसफर 60 किलोमीटर थ्ससपस बिठौली में किया गया। इससे नाराज दारोगा विजय प्रताप ने आरआई के सामने अपनी नाराजगी व्यक्त की। जिसके बाद यह दरोगा पुलिस लाइन से ही पैदल दौड़ लगाता हुआ 60 किलोमीटर दूर​ स्थित बिठौली थाने के लिए डयूटी ज्वाइन करने के लिए निकल पड़ा। दरोगा का आरोप था कि पुलिस लाइन के आरआई द्वारा जबरन पुलिस लाइन से बिठौली थाने में उसकी तैनाती कर दी गई। दौड़ते हुए जब यह दरोगा चकरनगर क्षेत्र के हनुमन्तपुरा के पास पहुंचे तो वह बेहोश होकर गिरे पड़े। ग्रामीणों ने उठाकर उन्हें चारपाई पर लिटाया और 108 को सूचना दी।

Daroga ji started 60 km race, fell unconscious on the way
Daroga ji

इटावा पुलिस के इस दरोगा विजय प्रताप की आरआई से नाराजगी के चलते दौड़ कर 60 किमी थाने में ड्यूटी जॉइन करने की खबर प्रसारित होने के बाद दरोगा विजय प्रताप को किया निलंबित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दरोगा विजय प्रताप द्वारा जनप्रतिनिधियों और ड्यूटी के दौरान गैर हाजिर होने के मामले का हवाला देते हुए निलंबित किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *