राजनाथ के बेटे पर आचार संहिता का मुकदमा दर्ज




नोएडा:  बीजेपी के प्रत्याशी पंकज सिह और आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है । थाना प्रभारी सूरजपुर के मुताबिक मंगलवार को नामांकन के दौरान पंकज सिह के समर्थकों द्बारा अचार संहिता का उल्लंघन किया गया। जिसके चलते ये मुकदमा दर्ज किया गया है।
2००मीटर के अंदर लगाए नारें
चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए नामांकन स्थल से करीब 2०० मीटर दूर प्रत्याशियों के दल बल को रोकने के आदेश हैं। लेकिन पंकज सिह के साथ काफिले में मौजूद लोग गाड़ियों को लेकर 1०० मीटर के अंदर आ गये और नारेबाजी भी की । जिसको आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए पंकज सिह पर एफआईआर दर्ज की गयी है । पुलिस अधिकारियों की मानें तो अब एफआईआर दर्ज करने के बाद उन गाड़ियों की पहचान की जायेगी और लोगों की जो इस दायरे के अंदर आकर नारे बाजी कर रहे थे।

पैराशूट से उतारा गया यह भाजपा प्रत्याशी- नसीमुद्दीन सिद्दिकी
भाजपा और सपा का चेहरा बेनकाब हो चुका है। जनता इनके झूठे वादों से त्रस्त हो चुकी है। यह कहना था राष्ट्रीय महासचिव बसपा नसीमुद्दीन सिद्दिकी का। वह सेक्टर-39 में एक भजनसाा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने जिसको अपना विधान सपा का प्रत्याशी बनाया है उनके पिता जी ाी काी गाजियाबाद से सांसद थे पर जीतने के बाद उनको ढूंढने के लिए लोगों ने पोस्टर लगाए थे और इनाम भी रखा था। यह गतली यहा मत दोहराना। नसीमुद्दीन ने कहा कि वैसे भी भाजपा के विधायक और सांसद जीतने के बाद गायब हो जाते है और इस बार तो प्रत्याशी भी पैराशूट से उतारा गया है। ऐसे में बहन जी के हाथो को मजबूत करें और विजयी बनाये। ये जैसे आज आपके बीच है आगे भी ऐसे ही रहेंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *