घर में घुसकर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां




बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर में एक कांग्रेसी नेता के घर में घुसकर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। कांग्रेस नेता को 7 से 8 गोलियां लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगा दी गई हैं।

मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सुशीला विहार का है। जहां कांग्रेसी नेता और राजीव गांधी पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शांति स्वरूप शर्मा की शनिवार रात ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने मिठाई देने के बहाने दरवाजा खुलवाया। दो बदमाश अंदर घुस गए। दोनों बदमाश शांतिस्वरूप शर्मा को शुभकामनाएं दे रहे थे तभी तीसरा बदमाश नकाब पहनकर अंदर घुसा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। शांतिस्वरूप शर्मा 7-8 गोली लगते ही जमीन पर गिर गए और मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए बाइक पर बैठकर भाग गए।

परिजन और पड़ोसी शांति स्वरूप शर्मा को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर डीएम अन्जेनय कुमार सिंह, एसएसपी सोनिया सिंह, एसपी सिटी मानसिंह चौहान, सीओ सिटी और भारी पुलिसबल मौके पर पहुंच गया। बदमाशों ने परिजनों को भी मारने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा तोड़ने का उन्हें मौका नहीं मिल पाया। वारदात की वजह गांव की चुनावी रंजिश बताई जा रही है।एसएसपी सोनिया सिंह ने बताया कि शांतिस्वरूप शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। हर पहलू पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *