अमित शाह ने कहा- UP में जातिवाद-परिवारवाद मुक्त राजनीति शुरू हुई




लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार  को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कहा कि वो सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि देश को बदलने के लिए राजनीति में आए हैं। यूपी में पार्टी को इतनी बड़ी जीत इसलिए मिली क्योंकि यहां की जनता परिवर्तन चाहती है। योगी आदित्यनाथ बखूबी सरकार चला रहे हैं।

शाह ने कहा, ‘2014 के नतीजों ने यह बता दिया था कि 2017 में बीजेपी की सरकार बनकर रहेगी। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात काम किया है। बीजेपी लोगों का टोला नहीं, बल्कि देशभक्तों का संघ है।’ इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, कि प्रदेश में जातिवाद और परिवारवाद मुक्त राजनीति की शुरुआत शुरू हुई है।

यूपी में जातिवाद और परिवारवाद मुक्त राजनीति अब शुरू हो चुकी है।यूपी में हमें जनता ने काम करने के लिए चुना है और हम काम करके दिखाएंगे। यूपी के सम्पूर्ण विकास का उत्तरदायित्व बीजेपी के कंधों पर है। कार्यकर्ता पहले से ज्यादा मन लगाकर काम करें। दिल में अगर घूमने का विचार आ गया तो समझो काम में आलस्य आना शुरू हो गया है। यूपी को 2012 में पॉलिसी पैरालिसिस हो गया था। वहीं, पहले पीएम को सुनने के लिए 6 महीने इंतजार करना पड़ता था। हमने यूरिया के दाम घटाए। उज्ज्वला योजना से गरीब घरों तक गैस पहुंची और महिलाओं को धुएं से आजादी मिली। अब हर देश को लगता है कि भारत के साथ अच्छे रिश्ते रखने चाहिेए और व्यापार बढ़ाना चाहिए। एक या दो योजनाओं को छोड़कर यूपी में आजतक एक भी योजना जमीन पर उतरी ही नहीं थी। 105 योजनाओं को ही अगर योगी सरकार जमीन पर उतार देती है तो यूपी का कायाकल्प हो जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *