अमित शाह ने कहा- कैराना से पलायन रोकने के लिए अलग से कानून बनाएंगे




शामली/नोएडा: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कैराना का पलायन रोकने के लिए अलग से कानून बनाया जाएगा। राज्य की सपा सरकार पर हमलावर होते हुए शाह ने कहा, प्रदेश में हर रोज हत्या होती है। गुंडाराज चरम पर है। बीजेपी सरकार आती है तो हम बेहतर शासन देंगे और इन मुश्किलों से उत्तर प्रदेश के वासियों को निजात दिलाएंगे।

राज्य की समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर हमलावर होते हुए अमित शाह ने कहा, यहां तो जाति पूछकर नौकरी दी जाती है। सपा ने लैपटाप बांटे थे। राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद हम इंटरनेट फ्री लैपटॉप बांटेंगे। गौरतलब है कि शामली में पहले फेज के तहत 11 फरवरी को मतदान होने हैं।
वहीं नोएडा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, कि ‘एक ने प्रदेश में गुंडाराज फैलाया तो दूसरे ने देश को लूटा। अब दोनों मिलकर प्रदेश को लूटने आए हैं।’ शाह ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘यूपी को अगर लूट, बलात्कार और गुंडाराज से बचाना है तो बीजेपी की सरकार बनाओ। अखिलेश को पूछना चाहता हूं कि चाचा शिवपाल आजम खान, पवन पांडे, गायत्री प्रसाद पार्टी में है, केवल मुलायम सिंह को घर बैठाया है, क्यों? इस मौके पर अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करना बिल्कुल नहीं भूले।
अमित शाह ने शामली में रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘उत्तर प्रदेश में धर्म और जाति के आधार पर युवाओं को नौकरी दी जाती है। अखिलेश सरकार लैपटॉप भी जाती और धर्म के आधार पर ही देती है।’
अमित शाह ने सपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा, ‘मोदी जी कितना भी पैसा भेजें पर उत्तर प्रदेश का विकास नहीं हो सकता। क्योंकि राज्य में भ्रष्टाचारी सरकार है। ये पैसे विकास के नाम पर खर्च नहीं कर रही है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भरोसा जताते हुए कहा, ‘यूपी में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी। लेकिन इसके लिए 11 फरवरी को फूल के निशान पर बटन दबाना होगा। फिर देखिए बदलाव की आंधी कैसे प्रदेश की सूरत बदलती है।’
थानाभवन एक्सचेंज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘यूपी विकास में देश के अन्य हिस्सों से पिछड़ गया है। यूपी में परिवर्तन करना है तो दोनों शहजादों को ख़ारिज करें। एक से मां परेशान तो दूसरे से बाप। यदि सत्ता में सपा-कांग्रेस गठबंधन आती है तो प्रदेश में बड़ा संकट खड़ा होगा।’
शाह ने कहा, यूपी में बीजेपी की सरकार आने पर जो पुलिसकर्मी रिपोर्ट नहीं लिखेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यूपी में कानून का राज कायम होना चाहिए। यूपी में आजम की भैंस मिलती है, किसान का पशु नहीं मिलता। अखिलेश की आंखों पर वोट बैंक का चश्मा चढ़ा है, चश्मे की वजह से पलायन नहीं दिख रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *