Breaking News
Home / Bulandshahr / ​नो कैश के बोड पर भड़की जनता, बैंक पर पथराव

​नो कैश के बोड पर भड़की जनता, बैंक पर पथराव

बुलंदशहर। नोटबंदी के फैसले के बाद से ही आम जनता और बैंक कर्मियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बुलंदशहर में बैंककर्मियों के साथ बदसलूकी का दौर जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों में बैक कर्मियों को घसीटा जा रहा है, बैंक पर तोडफोड की जा रही है। बैककर्मी पुलिस और जिला प्रशासन से अपनी जान की भीख मांग रहे है।
मामला बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के पलड़ा झाल का है। पलड़ा झाल स्थित पीएनबी की शाखा पर नो कैश के नोटिस से आहत हुए लोगों का गुस्सा बैंक पर फूट पड़ा। लोगों ने बैंक के अन्दर पथराव कर दिया। बैंक कर्मियों ने लोगों को किसी तरह बैंक से बाहर निकला और शटर बंद कर अपनी जान बचाकर अंदर बैंठ गए। लोगों का गुस्सा इतने में भी शांत नही हुआ। लोगों ने बैंक के बाहर रखा एटीएम उखाड दिया और बैंक के मैन गेट पर पथराव करने लगे। लोगों ने बैंक के बाहर रखे कुलर तक को तोड दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक के बाहर से पथराव कर रहे लोगों को हटाया।
पुलिस के पहुचने के बाद बैंक कर्मियों ने बैंक का शटर खोला और पुलिस से अपनी जान की सूरक्षा की गुहार लगाई। पीएनबी पलड़ा झाल बैंक के शाखा प्रबंधक विवेक शर्मा ने बताया कि बैंक खुलने के बाद बुलंदशहर स्थित चेस्ट ब्रांच से कैश की स्थित के बारे में पता किया तो उन्होंने किसी भी किमत पर कैश देने से इंकार कर दिया। कैश न मिलने की बात पता चलते ही लोग भड़क गए और बैंक में पथराव शुरू कर दिया। 8 नवम्बर को मोदी सरकार ने 500 और 1000 रूपए के नोट बंद करने का ऐलान किया था। इतने बडे पैमाने पर नोटबंदी के बाद ग्रामीणों क्षेत्रों में नोटो की काफी कमी हो गई। बुलंदशहर जिले में बैंक और एटीएमओं के बाद भीड खत्म होने का नाम नही ले रही है। वही जिले को अभी तक दो ही किश्त प्राप्त हो सकी है जो आम जनता के लिए भी काफी नही है।

About naveen chauhan

Check Also

बीएसपी के महासम्मेलन से पहले पूर्व विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा

बुलंदशहर। बसपा के महासम्मेलन से ठीक पहले जिले में पार्टी को बड़ा झटका लगा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IMG-20190902-WA0050
add-uttaranchal
shapein
error: Content is protected !!