Breaking News
Home / Bulandshahr / मासूम का अपहरण, नाबालिग बनाना चाहते थे अपना गैंग

मासूम का अपहरण, नाबालिग बनाना चाहते थे अपना गैंग

Read Time0Seconds

बुलंदशहर।  चार नाबालिग बच्चों ने ढाई साथ के बच्चे का अपहरण कर लिया और फिरोती में 50 हजार रूपए की डिमांड भी की। सिकन्द्राबाद पुलिस ने मासूम बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया और नाबालिग अपहरण कर्ताओं को भी अरेस्ट कर लिया है।

सिकन्द्राबाद में बुधवार को ढाई साल के मासूम का अपहरण हो गया था। अपहरण कर्ताओं ने मासूम को छोडने के एवज में  पिता से 50 हजार रूपए की डिमांड भी की।पित  ने बच्चे के अपहरण की सूचना सिकन्द्राबाद पुलिस को दी। अपहरण की सूचना पर सिकन्द्राबाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अन्दर पूरे मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस का खुलासा चैकाने वाला था।

सिकन्द्राबाद सीओ यशवीर सिंह ने बताया कि 12 से 14 साल के 4 नाबालिग बच्चों ने ऐसी पटकथा रची, जिसका अनुमान कोई आम इंसान तो क्या पुलिस भी ना लगा सकती थी। सिकन्द्राबाद के रहने वाले चार नाबालिगो बच्चों ने अपने ही घर किराये पर रहने वाले सुरेन्द्र के ढाई साल के मासूम का सिर्फ इसलिए अपरहण कर लिया, ताकि वो मोटी रकम वसूल सकें। सिकन्द्राबाद पुलिस ने आरके इन्क्लेव कालेज से अपहरणकर्ता चार नाबालिग बच्चों और ढाई साल के मासूम को सकुशल बरामद कर लिया। 12 से 14 साल के नाबालिग बच्चे ने जुर्म की दुनिया में अपना पहला कदम रखा और इस की शुरूवात 50 हजार रूपए की फिरोती से की। नाबालिग बच्चों की मानें तो वो इस पैसे से अपने गिरोह की शुरूवात करना चाहते थे और गिरोह बनाकर अपराध की दुनिया के बेताज बादशाह बनने का सपना देखने लगे थे।

0 0
0 %
Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Angry
0 %
Surprise

About naveen chauhan

Check Also

नगर पालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन को मारी गोली

बुलंदशहर। बसपा के नवनिर्वाचित चेयरमैन ब्रजेश शर्मा को चुनावी रंजिश में ताबड़-तोड़ गोली बरसाकर गम्भीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!