बाग में मिला सात साल की बच्ची का शव




बुलंदशहर। शाम को घर से खेलने निकली सात वर्षीय बच्ची शव शनिवार दोपहर आम के बाग में मिला। उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। बच्ची सैदपुर रोड रेलवे फाटक के पास झुग्गी में रहती थी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अपहरण तथा हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पुलिस के अनुसार सायरा के पिता सनवर ने पुलिस को बताया कि वह सैदपुर रोड पर रेलवे फाटक के पास परिवार के साथ झुग्गी में रहते हैं। परिवार कबाड़ चुनकर भरण-पोषण करता है। उनकी सात वर्षीय पुत्री सायरा शुक्रवार शाम 4 बजे खेलने के लिए घर से निकली थी। देर रात तक जब सायरा नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद थाने पहुंचकर परिजनों ने पुलिस को मौखिक सूचना दी। शनिवार दोपहर करीब 12 बजे ग्रामीणों ने आम के बाग में रजवाहे के पास मासूम का अर्द्धनग्न शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मासूम के सलवार का फंदा गले में लगा हुआ था। सूचना मिलते ही एसपी सिटी मान सिंह चौहान तथा सीओ यशवीर सिंह गुलावठी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अपहरण, हत्या एवं पोक्सों एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पिता सनवर हुसैन फेरी का कार्य करते हैं।
एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि सायरा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण तथा हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा जांच शुरू कर ने से पहले वारदात स्थल की वीडियोग्राफी कराई गई है। उधर, सीओ यशवीर सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए एसओजी तथा पुलिस की टीम लगाई गई है। जल्द आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *