पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया




बुलंदशहर। पहासू में दो दिन पहले प्रेमी के रिश्तेदार की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है। वहीं बीजेपी एमएलए ने बुर्जग की मौत हो दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत यानि नेचुल डेथ बताया है। वहीं दूसरी और पुलिस इस पूरे मामले को हत्या बता रही है।
गौरतलब है कि 27 अप्रैल को पहासू के सोही गाँव से युसुफ और सोनिया गाँव से भाग गये थे। बताया जाता है कि दोनो के बीच लंबे वक्त से प्रेमप्रसंग चल रहा था। दोनो के भागने के बाद हिंदू युवा वाहिनी और हिंदूवादी संगठनों ने गाँव में मुस्लिम परिवारों को धमकाया। इतना ही नही, घर के बाहर मिले गुलाम अहमद को कथित हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह पीटा, जिससे उनकी मौत हो गई।
बृहस्पतिवार को एसएसपी आफिस पहुंचे शिकारपुर से बीजेपी विधायक अनिल शर्मा ने कहा कि पहासू के सोही में हुई बुर्जग की मौत दिल का दौर पडने के कारण हुई है यह एक नेचुरल डेथ है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में हिंदू युवा वाहिनी के लोगों का फंसाया जा रहा है। इस पूरे मामले से किसी भी हिन्दूवादी संगठन का कोई मतलब नहीं है। विधायक ने कहा कि कुछ लोगों ने एक पूरा गैंग बना रखा है और हिन्दूओं की लड़कियों को बहला-फूसलाकर अपने साथ भगाकर ले जाते है और उन्हें बेचने का काम करते है। जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसे दिल की परेशानी थी, डर के कारण उसका हार्ट फेल हो गया।
वहीं, दूसरी एसएसपी मुनीराज जी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गुलाम अहमद की मौत का कारण सिर में चोट लगने के कारण हुई है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *